Radius: Off
Radius:
km Set radius for geolocation
Search

जाट समाज को आईएएस तक लेकर जाएगी एससीआर आईएएस एकेडमी

जाट समाज को आईएएस तक लेकर जाएगी एससीआर आईएएस एकेडमी

जाट समाज को आईएएस तक लेकर जाएगी एससीआर आईएएस एकेडमी

नई दिल्ली। डॉ अम्बेडकर इंटरनेशनल सेंटर जनपथ में दीनबंधु सर छोटूराम आईएएस एकेडमी का शुभारंभ हुआ। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर केंद्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह के बेटे व पूर्व आईएएस अधिकारी व सांसद बृजेन्द्र सिंह ने कार्यक्रम में शिरकत की। इसके अलावा अध्यक्ष दीनबन्धु छोटुराम मैमोरियल एजुकेशन सोसायटी के अध्यक्ष चौधरी आजाद सिंह लाकड़ा, डॉ महेर सिंह, चौधरी धनि राम, प्रदीप खत्री, मॉडर्न कॉन्वेंट स्कूल के चेयरमैन जोगेन्द्र मान, जयपाल लाकड़ा, स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज के प्रिंसीपल प्रकाश वीर खत्री, अनिल दलाल, जेपी राठी, कर्नल कुलदीप सिंह चाहर, राम करण खत्री, अमर पाल राठी, चौधरी वीर पाल सिंह, सरोज बाला डागर, जसवीर मलिक, जगबीर प्रधान, कृष्ण डबास, पवन मान, बिजेन्द्र राणा,हरपाल सिंह राणा, कुलदीप डबास आदि गणमान्य लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत की। इस अवसर पर आए हुए मुख्यअतिथियों को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर सभी को संबंधित करते हुए कहा कि एससीआर आईएएस एकेडमी हमारे बच्चों को उच्चतम दर्जे की नौकरी को दिलाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी। जाट समाज काफी समय से जरूरत महसूस कर रहा था कि समाज के हौनहार बच्चों को किस प्रकार से मार्गदर्शन दिया जाए ताकि वे देश की सबसे प्रतिष्ठित दर्जे की नौकरी में ज्यादा से ज्यादा संख्या में कामयाबी हासिल कर सकें। यह जरूरत अब पूरी हो चुकी हैं। यह कदम बधाई के काबिल हैं। जितनी संख्या में पिछले कुछ समय से जाट समाज के बच्चे यूपीएससी से निकल कर आ रहे है वह काबिलते तारीफ है।
इसके अलावा इस मौके पर चौधरी धनी राम जी ने कहा कि हमें एक संगठन की आवश्यकता है जाट भाईयों का संगठन सबसे मजबूत है क्योंकि एक चि_ी से हजारों व्यक्ति एकत्रित हो जाते है जो कि किसी अन्य समाज में नहीं देखा जाता।
कार्यक्रम की मुख्य विशेषता यह रही कि इस अवसर पर 2018 में समाज के यूपीएससी क्वालिफाई किए हुए बच्चों से बातचीत की गई तथा उन्हें सम्मानित किया गया।

IAS coaching institute in delhi

IAS coaching institute in rohini, jat, jaat, jatnews, how to prepration , ias preparation , ias preparation books, ias interview

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked